प्रधानमंत्री मोदी के काम देख इमरान खान की नींद हुई हराम: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिहार के सोमेश्वर उच्च विद्यालय में बुधवार को गोविंदगंज विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुनील मनी तिवारी के पक्ष में सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहले कार्यकाल में गरीब कल्याण के लिए काम हुआ तो दूसरे कार्यकाल में देश के उत्थान के लिए काम हुआ। अब वह देश के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं। यही वजह है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान की नींद हराम हो गई हैं।

योगी ने कहा कांग्रेस ने कश्मीर से हमारा अधिकार छीन लिया था। लेकिंन मोदी जी ने धारा 370 हटाकर हमें यह वापस दिलाया। अब अन्य देशों की तरह हम कश्मीर में भी जमीन खरीद सकते हैं। यही नहीं मोदी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि देश में अपराध के लिए कोई जगह नहीं हैं। राजद ने 15 सालों तक नौजवानों की प्रतिभाओं का रौंदा हैं। वह तो जानवरों का चारा भी हजा कर गई थी। उनके कार्यकाल में अपराधियों और माफियों का बोलबाला था।

सीएम योगी ने का इस बार राजद को पनपने नहीं देना हैं। जिस तरह यूपी में अपराध व माफियाओं का सफाया हो गया। उसी तरह बिहार में भी इनका सफाया हो रहा है। जो बचे है, उनकी भी बारी आयेगी। योगी ने कहा राजनीती में अच्छे चरित्र के लोगों को आना चाहिए और वंशवाद की राजनीति समाप्त होनी चाहिए।

यह भी पढ़े: इच्छाधारी नागिन’ के किरदार में नजर आएगी श्रद्धा कपूर, तीन पार्ट में बनेगी फिल्म
यह भी पढ़े: ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले BCCI ने इस खास अंदाज में दिया MS-Dhoni को ट्रिब्यूट