Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / ‘शोले’ फेम अमजद खान के भाई इम्तियाज खान का 77 की उम्र में निधन, हार्ट अटैक से हुई मृत्यु

‘शोले’ फेम अमजद खान के भाई इम्तियाज खान का 77 की उम्र में निधन, हार्ट अटैक से हुई मृत्यु

टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री कृतिका देसाई खान के पति इम्तियाज खान ने हार्ट अटैक की वजह से सोमवार शाम मुंबई में अंतिम सांस ली। उनकी उम्र 77 वर्ष थी। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग को लेकर काफी फेमस थे। साथ ही डायरेक्टर के तौर पर भी काम करते थे। अमजद खान के भाई के निधन की खबर सुन कर पूरे बॉलीवुड को झटका लगा है।

इम्तियाज खान के निधन की खबर को सुनकर ट्विटर पर जावेद अख्तर ने लिखा कि, दिग्गज एक्टर इम्तियाज खान अब नहीं रहे। उनके साथ फिल्म गैंग में काम किया है। बेहतरीन एक्टर और अच्छे इंसान। बता दें कि कृतिका और अमजद खान की एक बेटी है जिसका नाम आयशा खान है।

Loading...

वह कई पॉपुलर फिल्मों जैसे हलचल, प्यारा दोस्त, नूर जहां और गैंग में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह यादों की बारात,धर्मात्मा, चोर पुलिस, बंटी बबली में भी दिखाई दे चुके हैं। इन सभी फिल्मो को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पांस मिला था। वर्ष 1973 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘यादों की बारात’ इम्तियाज़ की सबसे पॉपुलर फिल्म रही। इस फिल्म में उन्होंने ‘रुपेश’ का किरदार निभाया था।

इम्तियाज खान की पत्नी कृतिका शक्तिः अस्तित्व के एहसास की, उतरन जैसे सीरियल में नज़र आ चुकी है। इसके अलावा वह ‘सुपरहिट मुकाबला’ शो को भी होस्ट कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें :  भजन गायक अनूप जलोटा को रखा आइसोलेशन में, यूरोप से लौटे थे मुंबई

केशव मल्होत्रा म्यूजिक चार्ट्स टॉप करेंगे अपने नए सिंगल ‘ज़िद्दी ईगो’ के साथ

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *