आरा में अपराधियों ने पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों को गोली मारी, एक की हुई मौत

बिहार के भोजपुर जिला के आरा में अपराधियों ने एक पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों को गोली मार दी। इस गोलीकांड मे एक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान रामबाबू रजक के पुत्र रंजीत कुमार रजक के तौर पर की गई है। घायलों में शिवाधार गोड़ के पुत्र मुन्ना कुमार एवं कन्हैया चौधरी के पुत्र मुकेश कुमार शामिल हैं। सभी टाउन थाना क्षेत्र के बलबतरा मुहल्ले निवासी हैं।

घटना के संबंध मे बताया जा रहा है कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगवालिया एवं पिरौटा गांव के बीच बुधवार की देर रात बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने बर्थडे पार्टी से लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को ताबड़तोड़ गोली मार दी। जख्मी मुन्ना कुमार ने बताया कि वह अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया गांव बर्थडे पार्टी में गए थे। वह गुरुवार की अहले सुबह अपने दोनों दोस्तों के साथ बाइक से वापस घर लौट रहे थे, उसी दौरान जगवलिया एवं पिरौटा के बीच बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी, जिसमें तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

शूट आउट के बाद इलाज के लिए तीनों युवकों को सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने रंजीत कुमार रजक को मृत घोषित कर दिया। दो घायल  युवकों का  प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। जख्मी मुन्ना कुमार ने बताया कि गोली मारने के बाद अपराधियों ने कहा कि गलत आदमी को हमलोगों ने गोली मार दी है। इसके बाद वो बाइक स्टार्ट कर फरार हो गये। हालांकि, घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत और स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

Loading...