फिल्मी अंदाज में दुल्हन ने दिया झटका, जेवर-नकदी लेकर ससुराल से फरार

राजस्थान की राजधानी जयपुर में नई नवेली दुल्हन ने ससुराल से फिल्मी अंदाज में शादी के दूसरे दिन ही जेवर और नकदी उड़ा डाली। मामला सीकर जिले का है, जहां पर ढाणी मोकसिंहवाली निवासी मुकेश की शादी इस घटना के दो दिन पहले ही हुई थी। शादी कराने के लिए दूल्हे से दलालों ने 2 लाख 20 हजार रुपये भी लिए। लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी यह ख़ुशी कुछ पलों की है। दुल्हन ने रात को परिवार के सभी सदस्यों को हाथों से खाना पकाकर खिलाया।

दुल्हन के दिमाग में खुरापात चल रही थी, उसने खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। खाना खाने के बाद सौराल के सभी लोग बेहोशी की हालत में सो गए और दुल्हन ने इस अवसर का फायदा उठाया और जेवर और घर में रखे नकदी लेकर फरार हो गई। यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि सच है।

बाद में जब दूल्हे के घर वाले जब देर तक सोकर नहीं उठे तो पड़ोसियों को शक हुआ। पड़ोसी घर में आये और देखा कि परिवार के सभी सदस्य अचेत है और दुल्हन फरार है। ग्रामीणों ने दुल्हा मुकेश, नानकराम, कमला, मीना, दिव्या व अनूज को राजकीय कपिल अस्पताल में एडमिट करवाया। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर घायलों से पूछताछ की और दूल्हा मुकेश के कहने पर मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े: सुशांत राजपूत आत्महत्या मामले को CBI जांच की जरुरत नहीं- अनिल देशमुख
यह भी पढ़े: सांसद दीया कुमारी ने आत्मनिर्भर भारत से संबंधित प्रयासों को सराहा