IPL 2021 ऑक्शन में इन 3 खिलाड़ियों के हाथ लग सकता हैं 10 करोड़ का जैकपॉट

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल इस साल अप्रैल महीने में शुरू हो सकती हैं। इसी बीच लीग की नीलामी की तारीखों का एलान कर दिया गया हैं। इस साल खिलाड़ियों की बोली 18 फरवरी को चेन्नई में लगाई जाएगी। पिछली बार कोरोना लॉकडाउन की वजह से आईपीएल भारत से बाहर यूएई में हुआ था। लेकिन इस बार सब ठीक प्रतीत हो रहा है और भारत में टूर्नामेंट होने की सम्भावना हैं। ऐसे में फ्रैंचाइजियों को अपने घरेलू मैदान पर खेलने का अवसर मिलेगा।

इस साल टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी खेलते नजर आएंगे, जो पूरे छह साल बाद टूर्नामेंट में वापसी कर रहे हैं। चलिए एक नजर डालते है उन खिलाडियों पर जिन्हें इस बार आईपीएल ऑक्शन में 10 करोड़ रूपये या उससे अधिक की राशि मिलने की उम्मीद हैं।

मिशेल स्टार्क: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क छह साल के लंबे समय के बाद टूर्नामेंट में वापसी करेंगे। सभी टीमों की निगाहें उन्हीं पर होंगी। वो इस साल नीलामी में 10 करोड़ या उससे ज्यादा की राशि प्राप्त कर सकते हैं। 2018 में केकेआर ने 9.4 करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन चोट से बाहर हो गए।

ग्लेन मैक्सवेल: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का पिछले आईपीएल सीजन में प्रदर्शन काफी खराब रहा था। हालांकि उन्होंने आईपीएल खत्म होने के बाद भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर इस बार की नीलामी में बड़ी दावेदारी ठोक दी हैं।

क्रिस मौरिस: आरसीबी ने इस साल क्रिस मौरिस को नीलामी से पहले टीम से रिलीज कर दिया था। आरसीबी क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने चोट को वजह बताया। मौरिस को पिछले साल आरसीबी ने 10 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया था। और एक बार फिर इस राशि के दावेदार हैं।

यह भी पढ़े: जानिये कौन हैं म्यांमार में तख्तापलट करने वाली सेना के चीफ मिन आंग लाइंग
यह भी पढ़े: किसान आंदोलन: कार्यवाही जारी, CISF जवान पर हमला करने वाला हुआ गिरफ्तार