झारखंड में ईडी ने सीएम हेमंत के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद से दूसरे दिन भी पूछताछ शुरू की

केन्द्रीय प्रवर्त्तन निदेशालय (ईडी) ने अवैध खनन मामले मेंआज दूसरे दिन भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू से पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले बुधवार को भी करीब दस घंटे तक उनसे ईडी कार्यालय में पूछताछ की गई थी।ईडी के समन पर सीएम के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू बुधवार भी सुबह करीब 11 बजे रांची के हिनू रोड स्थित ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे, जहां करीब दस घंटे तक उनसे पूछताछ हुई।

कल की पूछताछ समाप्त होने के बाद अभिषेक प्रसाद रात करीब 9 बजे ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय से बाहर निकले थे। वे अपने साथ एक झोला में कुछ कागजात लेकर पहुंचे थे, जिसके आधार पर ईडी की टीम ने उनसे पूछताछ की।

इससे पहले अवैध खनन और बिना लाईसेंस गंगा नदी के माध्यम से पानी जहाज की सहायता से पत्थरों के अवैध खनन से जुड़े मामले में ईडी ने सीएम हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को गिरफ्तार किया था और अभी वे रिम्स में इलाजरत है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस तरह से कल ईडी ने अभिषेक प्रसाद से गहन पूछताछ की और आज पूछताछ कर रही है उससे आने वाले समय में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें:- नींबू और अजवाइन को साथ में मिलाकर पीने से एसिडिटी होगी कोसों दूर, इन 3 समस्याओं से मिलेगी निजात