केरल में बीजेपी ने लोकल बॉडी चुनाव में ‘कोरोना’ को बनाया अपना उम्मीदवार

भारतीय जनता पार्टी ने केरल में 24 वर्षीय कोरोना थॉमस को मैथिलिल वार्ड से अपना प्रत्याशी बनाया हैं। कोरोना काल में अपने नाम की वजह से चर्चा बटोर रही ‘कोरोना थॉमस’ को उम्मीद हैं कि लोग उन्हें अपना समर्थन भी देंगे। बता दे कोल्लम कार्पोरेशन की तीन सीटों पर आने वाले दिनों में चुनाव होने हैं।

कैसे पड़ा नाम

कोरोना थाॅमस बताती हैं कि उनके पिता ने 24 साल पहले उनका यह नाम रखा था। लेकिन उस वक्त लोग नाम पर इतना गौर नहीं करते थे। लेकिन जब से कोरोना वायरस आया हैं, तब से उनका नाम सुनकर लोग हैरान हो जाते हैं। थॉमस के मुताबिक उनके पिता एक आर्टिस्ट हैं और वे हमेशा से अपने बच्चों का नाम सबसे अलग रखना चाहते थे। इसलिए उन्होंने उनका नाम ‘कोरोना थाॅमस’ और उनसे 20 मिनट बड़े जुड़वा भाई का नाम कोरल मैथ्यू रखा था।

राजनीति में कैसे आई

बता दे कोरोना थॉमस ने अक्टूबर महीने में एक बच्चे को जन्म दिया था। तब दोनों वायरस की चपेट में आ गए थे, लेकिन जल्दी ठीक हो गए। इससे चार साल पहले कोरोना की शादी बीजेपी समर्थक परिवार में हुई थी। उनके पति सुरेश बीजेपी के सदस्य रहे हैं। बच्चे को जन्म देने के बाद बीजेपी ने उन्हें टिकट का प्रस्ताव दिया। जिसके बाद पति सुरेश के कहने पर उन्होंने चुनाव लड़ने का इरादा बनाया और अब वह मैथिलिल वार्ड से बीजेपी के लिए चुनाव लड़ रही हैं।

यह भी पढ़े: एलन मस्क बने दुनिया के चौथे सबसे बड़े अमीर शख्स, मार्क जुकरबर्ग को पीछे छोड़ा
यह भी पढ़े: दिल्ली CM केजरीवाल हुए सख्त, कहा-मास्क न लगाने पर होगा ₹2000 का चालान