रैली में तेजस्वी ने अपने ही उम्मीवार का नाम गलत लिया, फिर भीड़ से आई ऐसी आवाज

बिहार विधानसभा चुनावों के पहले चरण की वोटिंग पूरी हो चुकी हैं। ऐसे में सभी पार्टियां दूसरे चरण के चुनावों के लिए तैयार हैं। इसी दौरान एक रैली में राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में भाषण देते हुए उसका गलत नाम ले लिया, जो चर्चा का विषय बन गया। उम्मीदवार का गलत नाम लेने पर वहां मौजूद जनता ने उन्हें सही नाम बताया। तेजस्वी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप अपना एक-एक वोट ‘अमित कुमार’ को दें।

जब तेजस्वी ने मंच से ‘अमित कुमार’ नाम लिया तो, भीड़ से आवाज आई और उम्मीदवार का सही नाम ‘अजय कुमार’ बताया गया। इसके बाद तेजस्वी ने अपनी भूल को सुधारते हुए ‘अजय कुमार’ के लिए जनता से वोट देने की अपील की। बता दें विभूतिपुर से महागठबंधन के लिए सीपीआई उम्मीदवार अजय कुमार चुनाव लड़ रहे हैं। इस रैली में तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और उनके कामों की असफलता को जनता को गिनाया।

उन्होंने कहा महागठबंधन सरकार अगर सत्ता में आई तो पढ़ाई, दवाई, सिंचाई और कमाई के मुद्दों को लेकर काम किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि आज बिहार में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है। बता दें कि तेजस्वी यादव अकेले महागठबंधन का मोर्चा संभाले हुए हैं। तेजस्वी यादव हर रोज एक दर्जन से ज्यादा सभाएं कर रहे हैं, शुक्रवार को तेजस्वी 15 रैलियां करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े: युवराज सिंह ने पोषक उत्पादों से जुड़े स्टार्टअप में किया निवेश, पढ़े पूरी जानकारी
यह भी पढ़े: सचिन पायलट बोले – कोरोना वैक्सीन मुफ्त में देने की घोषणा बीजेपी का मानसिक दिवालियापन