ब्रैस्ट का ऐसे बढ़ाएं साइज, सब देखते रह जाएंगे

वैसे महिलाओं की खूबसूरती ब्रैस्ट से नजर आती है। इसलिए सुंदर और सुडौल ब्रैस्ट आज कौन नहीं पाना चाहता हैं। इसके लिए महिलाएं और लड़कियां क्या-क्या नहीं करती हैं।

कुछ लड़कियां ब्रैस्ट के साइज को लेकर बेहद चिंता में रहती हैं। ऐसे में कोई कैमिक्ल युक्त क्रीम का यूज करने से बचना चाहिए। एलोवीरा जैल के बारे में हर कोई जानता है।

सेहत तथा ब्यूटी से जुड़ी हर परेशानी के लिए एलोवीरा रामबाण है। शायद आप यह नहीं जानते होंगे की ये ब्रैस्ट का साइज बढ़ाने में भी बेहद लाभकारी है। ब्यूटी के लिए तो इससे स्किन की ऊपरी परत पर लगाया जाता है लेकिन ब्रैस्ट को सुडौल बनाने के लिए इसे खाने से या जूस पीने से भी लाभ मिलता है।

-ब्रैस्ट का साइज बढ़ाने के लिए अमीनो एसीड बेहद आवश्यक है। ये एलोवीरा जैल में पाया जाता है। ये एसीड शरीर में नहीं बनता। इसके लिए अलग से अमीनो एसिड से भरपूर चीजों का सेवन करना पड़ता है। एलोवीरा जैल आसानी से मिल जाता है। आप इसे जूस में या फिर पानी में मिलाकर भी पी सकते हैं।

-एलोवीरा जैल लगाने तथा खाने से शरीर में खून का दौरा बेहतर हो जाता है। एलोवीरा जैल का हर रोज सेवन करने लाभ मिलता है।

-एलोवीरा में फाइटोएस्ट्रोजन तत्व भरपूर मात्रा में होते है जो बॉडी में एस्ट्रोजेन को बढ़ाने में मददगार है।
-इसमें विटामिन भरपूर मात्रा में होते है। विटामिन ए,बी,सी,ई, जिंक, मिनरल्स,कॉपर,पोटाशियम शरीर के लिए बेहद लाभकारी है। ये जैल बॉडी को परफैक्ट शेप देने का भी काम करती है।

यह भी पढ़ें –

सेहत के लिए पान फायदेमंद है, कीजिए सेवन