IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चेतेश्वर पुजारा को जीत का भरोसा, कहा कुछ ऐसा

टीम इंडिया के लिए टेस्ट में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने एक इंटरव्यू में शुर होने जा रहे ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बारे में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि उन्हें टीम के तेज गेंदबाजों पर पूरा भरोसा हैं कि वे 2018-19 में टेस्ट सीरीज में मिली सफलता को फिर से दोहरा सकेंगे। बता दे उस सीरीज में पुजारा ने तीन शतकीय पारियों की मदद से 500 से ज्यादा रन बनाये थे। इसी से टीम टेस्ट सीरीज को 2-1 से जीत सकी थी।

भारतीय टीम ने उस वक्त पहली बार ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टेस्ट सीरीज को 2-1 से जीता था। उस सीरीज में स्मिथ और वार्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं थे। दोनों गेंद से छेड़छाड़ के कारण निलंबित थे। लेकिन इस बार स्मिथ और वार्नर की मौजूदगी में सीरीज में भारत की राह आसान नहीं होगी।

पुजारा ने स्वीकार किया कि इस बार की सीरीज 2018-19 के मुकाबले थोड़ी मजबूत होगी। लेकिन जीत आसानी से नहीं मिलती। उन्हें अपनी टीम के तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी की तिकड़ी पर भरोसा हैं कि वे 2018-19 की सफलता को फिर से दोहरा सकने में संभव हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह टेस्ट सीरीज 17 दिसंबर से शुरू होगी। 77 टेस्ट मैचों में 5840 रन बनाने वाले पुजारा ने कहा विदेश में भारतीय टीम के पहले दिन-रात्रि मैच में खेलने की चुनौती का सामना सामूहिक तौर पर करना होगा। बता दे ऑस्ट्रेलिया और भारत दोनों के पास डे-नाईट टेस्ट का अनुभव हैं।

यह भी पढ़े: उप्र: फतेहपुर में दो दलित बहनों की निर्मम हत्या, आँख फोड़ कर तालाब में फेंका
यह भी पढ़े: दिल्ली दहलाने की आतंकी साजिश नाकाम, दिल्ली पुलिस ने धर दबोचे 2 आतंकी

Loading...