IND vs AUS: पैट कमिंस ने कहा- विराट के न होने से सीरीज पर नहीं पड़ेगा फर्क

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में इस बार भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट के बाद स्वदेश लौट आएंगे। विराट की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम के प्रदर्शन पर कितना फर्क पड़ेगा, इस बात पर अपनी राय रखी हैं ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान पैट कमिंस ने। उन्होंने कहा है कि विराट के न होने से सीरीज के रिजल्ट पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा। कमिंस ने कहा भारतीय टीम ऐसे मौके पर कोई न कोई नायाब बल्लेबाज ढूढ़ लेती हैं।

बता दे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पैटरनिटी लीव के लिए बीसीसीआई से मंजूरी ले ली हैं। ऐसे में वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाएंगे।’ विराट की गैरमौजूदगी पर बात करैत हुए कमिंस ने आगे कहा कि भारतीय टीम विराट को बेशक याद करेगी लेकिन उनकी जगह किसी नए खिलाड़ी को मौका मिल सकता हैं। कमिंस ने कहा विराट के न होने वाली स्तिथि के मुद्दे पर हमारी टीम ने कोई खास चर्चा नहीं की हैं।

उन्होंने कहा कि हमें काफी कुछ साबित करना है और भारतीय टीम ने पिछले कुछ सालों से बेहतरीन खेल दिखाया है। दोनों टीमें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के प्वॉइंट टेबल में टॉप पोजिशन्स पर हैं और ऐसे में दोनों के बीच बेहतरीन मुकाबला होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े: उत्तरप्रदेश उपचुनाव में हार के बाद, अब BSP की नजर इस जातीय समीकरण पर हैं
यह भी पढ़े: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चेतेश्वर पुजारा को जीत का भरोसा, कहा कुछ ऐसा

Loading...