स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर Reliance Jio यूजर्स को दे रहा है 5 महीने का मुफ्त डाटा

स्वतंत्रता दिवस के ख़ास मौके पर Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर्स की पेशकश कर रही है। सभी यूज़र्स को JioFi 4G हॉटस्पॉट परचेज़ करने पर 5 महीने तक फ्री डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल सकेगी। भारत में JioFi की प्राइस 1,999 रुपये है ।

कंपनी ने JioFi हॉटस्पॉट पर दिए गए ऑफर्स की संपूर्ण जानकारी अपनी ऑफिशियल वेसबाइट और मायजियो ऐप पर दी है। इच्छुक ग्राहक JioFi को Reliance Digital स्टोर से भी परचेज़ कर सकते हैं। इसे खरीदने पर ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

JioFi हॉटस्पॉट के सबसे किफायती प्लान की प्राइस 199 रुपये है। इस प्लान की वैध्यता 28 दिन है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 1.5 जीबी डेली डाटा, जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग सर्विस मिल सकेगी। साथ ही दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने पर 1,000 मिनट मिल सकेंगे। इस प्लान में 140 दिनों के लिए ग्राहकों को 100 एसएमएस सुविधा भी मिल सकेगी।

जियोफाई को 249 रुपये वाले प्लान के साथ भी खरीदा जा सकता है। इस प्लान की वैध्यता 28 दिनों की है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 2 जीबी डेली डाटा मिल सकेगा। इसके अलावा आप 99 रुपये में Jio Prime की मेंबरशिप भी प्राप्त कर सकते है। यूज़र्स को इस प्लान में भी जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल सकेगी। वहीं, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने पर 1,000 मिनट्स मिल सकेंगे। 249 वाले प्लान में यूजर्स को 112 दिनों के लिए 100 एसएमएस भी सर्विस भी मिल सकेगी।

इसके अलावा JioFi 349 रुपये वाले प्लान के साथ भी उपलब्ध है। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। यूजर्स इस प्लान में भी 99 रुपये में Jio Prime मेंबरशिप ले सकते हैं। यह प्लान डेली 3 जीबी डाटा और 84 दिनों के लिए 100 एसएमएस की सुविधा के साथ भी उपलब्ध है। इस प्लान में भी जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। जबकि, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने पर ग्राहकों को 1,000 मिनट्स मिल सकेंगे।

यह भी पढ़ें : रिलायंस इंडस्ट्रीज खरीद सकती है Tiktok का भारतीय बिजनेस, बातचीत जारी