Breaking News
Home / देश / बाबुल सुप्रियो का हमला, राहत के संगीत से बेहतर नहीं होंगे भारत-पाक के रिश्ते

बाबुल सुप्रियो का हमला, राहत के संगीत से बेहतर नहीं होंगे भारत-पाक के रिश्ते

भारतीय गायकों के विरोध में उतरे सिंगर और केंद्रीय मंत्री बाबलु सुप्रियो ने राहत फतेह अली खान को ओपन लेटर लिखकर कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच संगीत से तनाव कम करने की कोशिश एक नाकाम सोच साबित होगी। सुप्रियो इससे पहले भी पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान पर निशाना साध चुके हैं।

loading...

बाबुल सुप्रियो ने कहा था बॉलीवुड को पाक कलाकारों से गाना गवाना बंद कर देना चाहिए। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मुझे कलाकारों से नहीं बल्कि उनके पाकिस्तानी होने से एतराज है। बाबुल सुप्रियो ने कहा कि बॉलीवुड को पाकिस्तानी गायकों से कोई संबंध नहीं रखने चाहिए।

श्रीदेवी की मौत पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री की संवेदना

उन्होंने सुल्तान के जग घूमियो गाने की मिसाल देते हुए कहा कि अरजीत सिंह को हटाकर इस गाने को राहत फतेह अली खान से गवाया गया। गायक अभिजीत भट्टाचार्य, सोनू निगम, अजीत वाडकर जैसे गायक भी पाकिस्तानी गायकों के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं।

इसके अलावा पाकिस्तानी कलाकारों का भी विरोध हो चुका है। पाक प्रायोजित आतंकी हमले और सीमा पर पाकिस्तानी गोलीबारी के चलते पाकिस्तान कलाकारों के यहां काम करने पर नवनिर्माण सेना ने एतराज उठाया था। इस विरोध के चलते पाकिस्तानी एक्टर माहिरा खान और फवाद खान को वापस लौटना पड़ा था।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *