अमेरिका में भारतवंशी मुस्लिम युवक की हत्या, पत्नी ने मांगी भारत सरकार से मदद

अमेरिका के जॉर्जिया में 37 वर्षीय एक मुस्लिम शख्स की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान भारत के हैदराबाद निवासी ‘मोहम्मद आरिफ मोहिउद्दीन’ के रूप में हुई हैं। उसकी मौत छुरा घोंपकर की गई हैं। मृतक की पत्नी ने भारत सरकार से अमेरिका जाने के लिए मदद की गुहार लगाई है, ताकि उसका अंतिम संस्कार किया जा सके। जानकारी के मुताबिक मृतक मोहम्मद आरिफ जॉर्जिया में पिछले 10 सालों से ग्रॉसरी स्टोर चला रहा था।

मोहिउद्दीन की पत्नी मेहनाज फातिमा ने भारत सरकार से इमरजेंसी वीजा पर खुदके और पिता जी के लिए अमेरिका की यात्रा का प्रबंध कराने की अपील की हैं। मृतक मोहम्मद आरिफ के ग्रॉसरी स्टोर के सीसीटीवी फुटेज में कथित तौर पर एक कर्मचारी समेत कई हमलावर स्टोर में दिखाई दे रहे है।

फातिमा ने बताया कि रविवार को करीब नौ बजे, उसने आरिफ को फोन किया था और उसने जवाब दिया था कि वो आधे घंटे में दोबारा फोन करेगा लेकिन उसके पास कोई कॉल नहीं आया। इसके बाद पति की बहन के जरिए, उसे पता चला कि कुछ अज्ञात लोगों द्वारा मेरे पति की चाकू मारकर हत्या कर दी हैं।

फिलहाल आरिफ का शव जॉर्जिया के अस्पताल में है। तेलंगाना आधारित पार्टी मजलिस बचाओ तहरीक के प्रवक्ता उल्लाह खान ने विदेश मंत्री एस. जयशंकर और अमेरिका में भारतीय राजदूत को पत्र लिखकर परिजनों को अमेरिका भेजने के लिए मदद का आग्रह किया है।

यह भी पढ़े: भारत में धीमा हुआ कोरोना संक्रमण, बीते 24 घंटों में 38,310 नए मामले और 490 मौतें
यह भी पढ़े: आपके गलत निर्णयों के लिए कहीं आपका तनाव जिम्मेदार तो नहीं