Breaking News
Home / खेल / विश्व कप से पहले IPL ना खेले भारतीय तेज गेंदबाज: विराट कोहली

विश्व कप से पहले IPL ना खेले भारतीय तेज गेंदबाज: विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम के तेज गेंदबाजों को अगले साल शुरू होने वाले ‘IPL’ में हिस्सा नहीं लेने की बात कही है। आपको बता दे की विश्व कप अगले साल इंग्लैंड में 30 मई से 14 जुलाई तक होना है, जबकि ‘IPL’ की शुरुआत अप्रैल के पहले सप्ताह में होने की संभावना है।

‘BCCI’ के सूत्रों ने एक अखबार से बातचीत में यह बताया कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति (CA) से बैठक में कोहली ने अहम सलाह दी। कोहली ने ये भी कहा कि गेंदबाज IPL में हिस्सा न लें, ताकि विश्व कप के लिए वे ताजा और फिट रहें।

टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और अन्य, जो अगले साल विश्व कप में खेल सकते हैं, उन्हें T20 टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होना चाहिए, ताकि कहीं वे घायल ना हो जाएं। तेज गेंदबाजों पर यह विचार-विमर्श COA सदस्य विनोद राय और डायना एडुल्जी की ओर से बुलाई गई मीटिंग में हुआ। आपको बता दे की यह बैठक टीम इंडिया के इंग्लैंड और अन्य विदेशी दौरों पर खराब प्रदर्शन की समीक्षा करने के लिए बुलाई गई थी।

इस बैठक में कप्तान विराट कोहली के अलावा अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, कोच रवि शास्त्री और मुख्य सिलेक्टर एमएसके प्रसाद शामिल हुए थे। जानकार मानते हैं कि कोहली की यह अभूतपूर्व मांग ‘BCCI’ और उन ‘IPL’ फ्रेंचाइजियों के बीच टकराव की वजह बन सकती है, जिन्होंने इन खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अच्छी-खासी रकम खर्च की।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *