Breaking News
Home / ज़रा हटके / गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, तो बॉयफ्रेंड ने निकाली बदला लेने की नायाब तरकीब, Video Viral

गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, तो बॉयफ्रेंड ने निकाली बदला लेने की नायाब तरकीब, Video Viral

आजकल जितनी जल्दी लोग रिलेशनशिप में आते हैं उतनी ही जल्दी लोग ब्रेकअप भी कर लेते हैं. आमतौर पर छोटी-मोटी बातों को लेकर भी ब्रेकअप होते हैं तो कहीं पार्टनर के खूबसूरत न होने पर भी रिश्ता टूट जाता है. लेकिन कई बार लोग प्यार में इतने सीरियस हो जाते हैं कि वह ब्रेकअप के दुख को सहन नहीं कर पाते और वह बदला लेने के लिए आतुर रहते हैं. ठीक ऐसा ही आजचकल सोशल मीडिया पर एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप का ऐसा बदला लिया कि वीडियो काफी वायरल हो गया.

Loading...

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से लिया ऐसे बदला

दरअसल, यह मामला इंडोनेशिया का है. जहां पर एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के चीट करने पर उसे सबक सिखाने के लिए एक बिलबोर्ड का सहारा लिया और उस पर अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर और एक मैसेज भी लिख दिया. वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल सार्वजनिक तौर पर बहस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक बिलबोर्ड भी दिखता है, जिसमें महिला का चेहरा छपा है और इसके साथ लिखा हुआ है- तुमने मेरा दिल तोड़ा, तुमने मुझे धोखा दिया, मैं तुमसे ब्रेक-अप करना चाहता हूं.

बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स मिल-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई इसे पब्लिक स्टंट मान रहा है तो किसी ने लड़के के इस काम को बहुत गलत बताया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *