तेलंगाना में अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

हैदराबाद,(एजेंसी/वार्ता):तेलंगाना में हैदराबाद शहर की पुलिस ने एक अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पांच ग्राम कोकीन और एक सेल फोन जब्त किया है। जब्त कोकीन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 60 हजार रुपए है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।


पुलिस ने बताया कि हैदराबाद नारकोटिक एन्फोर्समेंट विंग के अधिकारियों ने बहादुरपुरा पुलिस की मदद से यहां से नाइजीरिया के एनुगु प्रांत निवासी ओजेंगवा इमैनुएल ओसोंडु (34) को मंगलवार शाम को गिरफ्तार किया है और उसके पास से अवैध मादक पदार्थ जब्त किया गया।


उन्होंने बताया कि मादक तस्कर वर्ष 2016 में छात्र वीजा पर भारत आया था और तभी से वह मुंबई में रह रहा था। बिना मेहनत किए ज्यादा पैसा कमाने की लालच में उसने कोकीन की आपूर्ति करना शुरू कर दिया था।


पुलिस ने कहा कि वह एक स्थानीय मादक तस्कर के बुलाने पर कल हैदराबाद आया और उसे बहादुरपुरा में मादक पदार्थ पहुंचाने का काम सौंपा गया। उसी दौरान में पुलिस ने उसकी संदिग्ध गतिविधियों पर उससे पूछताछ की, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।


उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ओसोंडु ने बताया कि एक स्थानीय तस्कर अपने उपयोग के लिए और जरूरतमंद उपभोक्ताओं को बेचने के लिए उससे कोकीन खरीदी। पुलिस ने बताया कि अभी स्थानीय तस्कर और उपभोक्ताओं की पहचान होना बाकी है।

-(एजेंसी/वार्ता)

यह भी पढ़ें:- भुना चना सेहत के लिए बेहद गुणकारी, सेवन करने से स्वास्थ्य को मिलेंगे कई स्वास्थ्य संबंधी लाभ!