Breaking News
Home / मनोरंजन / न्यूयॉर्क की मैगजीन ने ‘निकयंका’ के रिश्ते को बताया झूठा

न्यूयॉर्क की मैगजीन ने ‘निकयंका’ के रिश्ते को बताया झूठा

बीते 2 दिसंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और पॉप सिंगर निक जोनस जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी के बंधन में बंध गए. वहीं एक इंटरनेशनल मैगजीन ने निकयंका की शादी और प्यार को झूठा बताया है, साथ ही प्रियंका को ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट तक कह दिया है. इस आर्टिकल के बाद बॉलीवुड जगत और निकयंका के परिजन काफी भड़क गए हैं. और उन्होंने इस आर्टिकल की कड़े शब्दों में निंदा की है.

Loading...

इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका को बताया स्कैम आर्टिस्ट

दरअसल न्यूयॉर्क की मैगजीन द कट ने निकयंका की शादी पर एक आर्टिकल लिखा है. जिसे एक महिला पत्रकार मारिय स्मिथ ने लिखा है. इस पत्रकार ने लेख का टाइटल ‘क्‍या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्‍यार सच्चा है?’ रखा था.इस पत्रकार ने अपने आर्टिकल में प्रियंका को ‘आधुनिक जमाने की धोखेबाज’ महिला बताया था. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो इतना तक लिखा दिया था कि- ‘निक अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं तो जल्द से जल्द बच निकलिए.’ साथ ही उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से निक जोनस की शादी को एक ‘धोखा’ बताया गया.

प्रियंका ने किया नजरअंदाज

वहीं जब प्रियंका चोपड़ा से इस आर्टिकल पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह ऐसी चीजों पर बात नहीं करना चाहती हैं. यह लेवल उनका नहीं है. वह अपने पति के साथ इस वक्त जिंदगी के सबसे खुशनुमा पल बिता रही हैं. ऐसे में उन्हें और निक को ऐसी बातें कतई प्रभावित नहीं कर सकती हैं. प्रियंका ने इन बातों को साफ तौर पर नजरअंदाज कर दिया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *