Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / मॉब लिंचिंग के पीड़ितों को न्याय दिलाएंगी ये महिला IRS अधिकारी, देखें पूरा इंटरव्यू

मॉब लिंचिंग के पीड़ितों को न्याय दिलाएंगी ये महिला IRS अधिकारी, देखें पूरा इंटरव्यू

IRS आधिकारी व बहुजन सम्यक संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रीता हारित ने नवयुग सन्देश को बताया कि बहुजन सम्यक संगठन इस देश के हर दलित, शोषित वंचित, पीड़ित वर्ग चाहे वह किसी भी जाति संप्रदाय का हो, युवाओं के लिए तथा महिलाओं के का मान-सम्मान के लिए सभी क्षेत्रो के लिए काम करेगा और यह विचारधारा बाबा साहब डॉ अम्बेडकर की विचारधारा से प्रभवित है। बहुजन सम्यक संगठन देश के हर क्षेत्र में काम कर रहा है।

Loading...

राजनीती में आने तथा सामाजिक कार्यों के बारे में प्रीता हारित का कहना है कि वह IRS आधिकारी रहते हुए भी समाज के लिए काम करती थी। उन्होंने शिक्षा के महत्व के बारे में भी विस्तार से बताया। IRS की नौकरी करने के बाद उन्होंने नौकरी छोड़ दी ताकि समाज के लिए ज्यादा स्वतंत्रता से काम हो।

आम लोगों को विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिलने के बारे प्रीता हरित ने कहा कि इसके बारे में लोगों को और ज्यादा जागरूक करने की जरुरत है।जागरूकता फ़ैलाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया को एक अच्छा माध्यम बताया जिससे घर बैठे भी किसी भी बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते है।

पहलू खान मामले में SIT जाँच के बारे में उनका कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। “इधर मॉब लिंचिंग चलती रहे और उधर फकीरी” के सवाल पर प्रीता हरित ने बताया कि फकीरी का मतलब सबको समझ आ रहा है।

यह भी पढ़ें: इधर मॉब लिंचिंग चलती रहे उधर फ़क़ीरी: प्रीता हरित

यह भी पढ़ें: रविदास मंदिर को तोड़ने पर बोलीं प्रीता हरित – धैर्य रखें कोई न कोई हल ज़रूर निकलेगा

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *