2022 तक लॉन्च होगा iPhone SE का नया मॉडल, ये मिल सकते हैं फीचर्स

अमेरिकन कंपनी Apple इस महीने अपनी iPhone 12 सीरीज को लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी की ओर से फिलहाल इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। मगर, हाल ही में iPhone 12 सीरीज़ के कई मॉडल्स को ऑनलाइन देखा गया है। ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि iphone 12 सीरीज को इस महीने उतारा जा सकता है।

ट्विटर पर डिस्प्ले एनालिस्ट Ross Young ने Mizuho सिक्योरिटीज की जानकारी के आधार पर खुलासा किया है कि आईफोन एसई सीरीज का नया मॉडल वर्ष 2022 से पहले लॉन्च नहीं किया जाएगा। Mizuho सिक्योरिटीज की रिपोर्ट के अनुसार, आईफोन 12 के हर एक मॉडल में इंटीग्रेटेड टच मिलेगा।

सोशल मीडिया पर लीक हुई रिपोर्ट के अनुसार, आईफोन एसई सीरीज़ के अपकमिंग मॉडल में 6.1 इंच एलसीडी स्क्रीन और ड्यूल कैमरा दिया जाएगा। वहीं, इसके रेगुलर मॉडल में पहले की तरह ही होम बटन मिलना जारी रहेगा। जबकि, टच आईडी की बजाए अब इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को सकता है।

वहीं, iPhone 13 सीरीज़ के तहत iphone 13 Pro Max, iPhone 13 Pro,iPhone 13 मॉडल को उतारा जाएगा। इन सभी मॉडल्स में 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। वहीं, आईफोन 13 मिनी स्मार्टफोन में 5.4 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जबकि iPhone 13 Pro फोन में 120हर्ट्ज़ प्रमोशन डिस्प्ले दिया जाएगा। कंपनी ने फिलहाल फोन की बैटरी और प्राइस को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

यह भी पढ़ें : 6 अक्टूबर को लॉन्च होगा POCO C3 स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स