IPL 2020: फूड पॉइजनिंग से उबरे गेल, पंजाब के लिए खेल सकते हैं अगला मैच

संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल का धमाका अभी तक फैंस को देखने को नहीं मिल रहा हैं। ऐसे में गेल की बल्लेबाजी देखने को बेसब्र हो रहे क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर हैं। दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल आईपीएल के इस सीजन की शुरआत से ही पेट दर्द (फूड पॉइजनिंग) की समस्या से पीड़ित थे। ऐसे में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

लेकिन, पंजाब की टीम और उसके फैंस को अब जल्द ही गेल की बल्लेबाजी देखने का आनंद मिलने वाला हैं। मौजूदा सीजन में अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर पड़ी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को गेल के आने से मजबूती मिलेगी। गेल पेट दर्द की बीमारी से उबर गए है और पंजाब के लिए अगले मैच में खेलते नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि गेल गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर के खिलाफ होने वाले मैच में इस सीजन का पहला मैच जरुर खेलेंगे।

41 वर्षीय विस्फोटक बल्लेबाज गेल ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक तस्वीर साझा की थी जबकि किंग्स इलेवन ने सोमवार को गेल के अभ्यास पर लौटने की तस्वीर जारी की थी। जिसके बाद अब पूरी संभावना हैं कि गेल पंजाब के लिए फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के साथ तालमेल बिठाएंगे।

यह भी पढ़े: बिहार में अजीब किस्सा, असली पासवान का टिकट ले उड़ा उसी नाम का दूसरा नेता
यह भी पढ़े: ज्यादा देशद्रोही कहोगे तो BJP में जाकर आरोप मुक्त हो जाऊंगा: कन्हैया कुमार

Loading...