IPL 2020: CSK के दो खिलाड़ी समेत 13 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

आईपीएल का 13वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। इस बार कोरोना महामारी की वजह से टूर्नामेंट आम वर्षों की तरह काफी बदला-बदला दिखाई दे सकता है। इसी बीच चेनई सुपर किंग्स के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। टीम के सीईओ केएस विश्वनाथन ने बताया कि टीम के दो खिलाड़ियों समेत सभी 13 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। बता दे यूएई पहुंचने के बाद पिछले हफ्ते टीम के दो खिलाड़ी और 11 स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

13 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएसके की क्वारंटीन अवधि भी एक सप्ताह के लिए बढ़ा दी गई थी। हालांकि अब सभी लोग कोरोना से उबर चुके है। कोरोना पॉजिटिव होने वाले खिलाडियों में भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और भारत ए के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ शामिल थे।

टीम के सीईओ केएस विश्वनाथन ने बताया कि ‘हां, सभी 13 सदस्य कोविड-19 के लिए नेगेटिव पाए गए हैं। गुरुवार, तीन सितंबर को उनका एक और परीक्षण किया जाएगा। हमारे शुक्रवार, चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करने की संभावना है।’ उन्होंने कहा, ‘दीपक और रुतुराज 14 दिन का पृथकवास पूरा करेंगे और नियमों के अनुसार नेगेटिव पाए जाने के बाद ट्रेनिंग से जुड़ेंगे।’ बता दे आईपीएल में सभी टीमों के बीच यहां 19 सितंबर से 10 नवंबर तक मुकाबले खेले जाएंगे।

यह भी पढ़े: सुशांत के परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराएगी रिया चक्रवर्ती, बताई यह बड़ी वजह
यह भी पढ़े: Tesla कंपनी के को-फाउंडर Elon Musk बने दुनिया के तीसरे सबसे अमीर व्यक्ति

Loading...