IPL 2020: डेविड हसी को उम्मीद, KKR के लिए बेस्ट करेंगे कुलदीप यादव

पिछले साल हुए आईपीएल संस्करण में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने अपने प्रदर्शन से अपनी टीम को ही नहीं बल्कि फैंस को भी काफी निराश किया था। लेकिन इस बार टीम के मुख्य मेंटोर डेविड हसी ने उम्मीद व्यक्त की है और कहा है कि, भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव अपने खेल के शीर्ष खिलाड़ी है। वह इस बार लगातार अच्छा प्रदर्शन करेगा। हसी ने कहा कि कुलदीप को 2019 में नौ मैचों में महज चार विकेट मिले और उन्हें खिलाया नहीं गया था।

डेविड हसी ने कहा कि कुलदीप को इस बार आत्मविश्वास से संबंधित कोई परेशानी नहीं होगी। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का मानना है कि पिछले आठ-नौ दिन के ट्रेनिंग शिविर के बाद कुलदीप ने अपने खेल में सुधार किया है। वह अच्छा क्षेत्ररक्षण कर रहा है और अच्छी तरह दौड़ रहा है। साथ ही मैदान को अच्छी तरह कवर कर रहा है। वह अच्छी लय में गेंदबाजी कर रहा है और गेंद को काफी घुमा भी रहा है। यही नहीं हसी ने कुलदीप को आत्मविश्वासी खिलाड़ी बताया।

हसी ने कहा, कुलदीप जानता है कि वह गेंद से क्या कर सकता है और क्या नहीं, वह गेंद को दोनों तरीकों से स्पिन करता है। वह खेल को शानदार तरीके से पढ़ता है। हसी ने उम्मीद जताई कि इस आईपीएल में कुलदीप कोलकाता नाइटराइडर्स के लिये लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाला गेंदबाज रहेगा।

यह भी पढ़े: किम जोंग उन ने छाती पर बैठ काटा था फूफा का सिर, ट्रंप ने किताब में किया दावा
यह भी पढ़े: सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश का निधन, लीवर की बीमारी से थे पीड़ित