IPL 2020: धोनी के कायल हुए डेविड मिलर, उनके जैसा फिनिशर बनना चाहते है

दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कायल है। मिलर चाहते है कि वह भी धोनी की तरह दबाव के हालात में भी शांतचित्त ने रहने का गन सीख सके। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि धोनी दबाव के क्षणों में भी शांतचित्त रहते हैं। वह भी उनकी तरह बनना चाहते है। बतौर बल्लेबाज उनकी भी ताकत और कमजोरियां है और मेरी भी। लक्ष्य का पीछा करते हुए मैं भी धोनी की तरह खेलना चाहता हूँ।

मिलर ने धोनी की तरह फिनिशर बनने की भी इच्छा जाहिर की। 19 सितंबर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के लिए इस बार मिलर काफी अहम भूमिका में होंगे। इससे पहले आठ साल तक वे किंग्स इलेवन पंजाब के सदस्य रहे थे।

उन्होंने कहा धोनी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर्स में से एक हैं, जोकि वह एक बार नहीं बल्कि कई बार साबित कर चुके है। पिछले साल पंजाब के लिए दस मैचों में 213 रन बनाने वाले मिलर ने कहा कि उन्हें धोनी की बल्लेबाजी देखना पसंद है। वह पिछले कुछ साल से पंजाब के लिए ज्यादा मैच नहीं खेल रहे थे, जिस वजह से वह मैच जिताने में असफल हो रहे थे। लेकिन इस बार उनके पास पहले से अधिक अनुभव है और उन्हे पता है कि क्या करना है।

यह भी पढ़े: प्रशांत भूषण ने जमा किया 1 रुपए का जुर्माना, SC के खिलाफ दायर करेंगे याचिका
यह भी पढ़े; कंगना रनौत ने संजय राउत और शिव सेना पर फिर साधा निशाना

Loading...