IPL 2020: कीरोन पोलार्ड ने की हार्दिक पंड्या की तारीफ, कहा कुछ ऐसा …

आईपीएल के मौजूदा सीजन में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रनों से हरा जीत दर्ज की। मैच में मुंबई की जीत में ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या ने भी अहम भूमिका निभाई। पोलार्ड ने पांड्या के साथ आखिरी 23 गेंद में 67 रन जोड़ मुंबई की तरफ से पंजाब के सामने एक अच्छा-खासा लक्ष्य रखा। पोलार्ड ने 20 गेंदों पर 47 रन की विस्फोटक पारी खेली, जिसमें 4 छक्के व 3 चौके शामिल रहे।

पोलार्ड को उनकी विस्फोटक पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। खिताब लेने के बाद पोलार्ड ने कहा कि आपको हालात के अनुरूप खेलना होता है। गेंदबाजों को देखकर तय करना होता है कि हर ओवर में कितने रन बनाये जा सकते हैं। उन्होंने हार्दिक पंड्या की भी तारीफ की।

पोलार्ड ने कहा कि जीतकर अच्छा लग रहा है। हम आखिरी गेम में हार गए थे, इसलिए इस मैच को हम जीतना चाहते थे। ये सब उसके बारे में है कि आपके सामने क्या है। गेंदबाजों को देखें और देखें कि आप कितने पाना चाहते हैं, ओवर में 15 रन आए और फिर आप कड़ी मेहनत करने की कोशिश करते हैं।

कीरोन पोलार्ड ने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि हार्दिक ने स्विंग करते हुए अपना टैलेंट दिखाया। अंतिम 4 ओवरों में हर कोई बड़ा शॉट लगाना चाहता है। शारजाह की बाउंड्री छोटी हैं, लेकिन हम गेंद को बाउंड्री लाइन के पार भेजना चाहते थे। आने वाले वक्त में हमें कुछ महत्वपूर्ण मैच खेलने हैं।

यह भी पढ़े: लालबहादुर शास्त्री जयंती: जानें उनके जीवन की सादगी और स्वाभिमान के बारे में
यह भी पढ़े: महात्मा गांधी की 151वीं जयंती: बापू के जीवन से सीखें सफलता के ये पांच मंत्र