IPL 2020: KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने युवा खिलाड़ियों को सराहा, कहा ऐसा …

मौजूदा आईपीएल सीजन के 12वें मैच में दो बार की चैम्पियन केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से हरा दिया। केकेआर की जीत में उसके तेज गेंदबाजों का अहम योगदान रहा। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने राजस्थान के सामने जीत के लिए 175 रन का स्कोर बनाया। जिसके जवाब में राजस्थान की टीम बिखरती नजर आई और कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा और नौ विकेट खोकर पर 137 रन पर पूरी टीम सिमट गई।

टीम की इस बेहतरीन जीत पर कप्तान दिनेश कार्तिक ने खुशी जताई साथ ही राजस्थान के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की जमकर तारीफ भी की है। उन्होंने आर्चर की तेज तारीफ करते हुए कहा कि उसने अच्छी गेंदबाजी की। कार्तिक ने इस दौरान अपनी टीम के युवा खिलाड़ियों को भी जमकर सराहा। साथ ही यह भी कहा कि इसे हम हमारे लिए शानदार खेल नहीं कहेंगे। हमें अभी बहुत क्षेत्रों में सुधार करने की जरुरत हैं। गिल, मावी और रसेल का खेल लाजवाब था।

कार्तिक ने कहा कि हमारी टीम के युवा फील्डर्स ने बहुत अच्छे हाई कैच लिए। बता दे कोलकाता के लिए युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी ने शानदार गेंदबाजी कर दो-दो विकेट अपने नाम किए। मैच में राजस्थान की ओर से टॉम करन ही सफल रहे, जिन्होंने 36 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 54 रन बनाये। वहीं, पिछले दो मैचों में मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने वाले संजू सैमसन फ्लॉप रहे।

यह भी पढ़े: चारधाम यात्रा करने आ रहे श्रद्धालुओं को मिली राहत, अब आसानी से हो सकेंगे दर्शन
यह भी पढ़े: उप्र में फिर खेला गया हैवानियत का खेल, छात्रा से गैंगरेप, कमर और पैर तोड़े, मौत