IPL 2020: KKR को लगा बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

आईपीएल के 13वें सीजन के बीच में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, हैरी गर्नी की जगह टीम में शामिल किए अमेरिका के पहले खिलाड़ी अली खान पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। अक्टूबर के शुरुआती हफ्ते में ही अली चोटिल हो गए थे। लेकिन चोट ठीक न होने की वजह से अब वे पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। अली को केकेआर ने वेस्टइंडीज में खेली गई सीपीएल में उसके प्रदर्शन को देखते हुए टीम में शामिल किया था।

केकेआर ने अली खान की जगह न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया है। हालांकि अभी तक केकेआर की तरफ से अली खान के बाहर होने की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई हैं। न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज सीफर्ट साल 2019 के आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। लेकिन इस बार उन्हें मिड सीजन में आईपीएल में खेलने का अवसर मिला हैं। अली से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हैरी गर्नी भी चोट के चलते बाहर हुए थे।

बता दे अली खान अमेरिका की तरफ से आईपीएल में चुने जाने वाले पहले खिलाड़ी थे, लेकिन वो अब तक इस सीजन एक भी मुकाबला नहीं खेल सके थे। अली के बाहर होने से पहले केकेआर को बड़ा झटका तब लगा था, जब सात मैच बाद दिनेश कार्तिक ने कप्तानी छोड़ दी और मोर्गन को जिम्मेदारी दी गई।

यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव: शेर का बच्चा हूं तो जंगल चीर कर निकलूंगा- चिराग पासवान
यह भी पढ़े: IPL 2020: शतक लगाने के बाबजूद शिखर धवन ने बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

Loading...