IPL 2020: एमएस धोनी ने दिए CSK की कप्तानी छोड़ने के संकेत, कही ऐसी बात

आईपीएल 2020 के अपने आखिरी मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने कप्तानी छोड़ने के संकेत दिए हैं। रविवार को अबु धाबी में खेले गए मैच में सीएसके ने किंग्स इलेवन पंजाब को नौ विकेट से हराया। मैच के बाद धोनी ने कहा ‘ यह एक कठिन अभियान था। हमने बहुत सारी गलतियां की हैं। आप अगर 7-8 मैचों में पिछड़ जाते हैं उसके बाद वापसी करना वास्तव में मुश्किल हो जाता है। मुझे अपनी टीम व साथी खिलाड़ियों पर गर्व है।

धोनी ने कहा नीलामी के बारे में बीसीसीआई क्या फैसला करता है, इस पर बहुत कुछ निर्भर करता हैं। हमें अपने कोर टीम में थोड़ा बदलाव करना होगा। आईपीएल की शुरुआत में हमने एक टीम बनाई, जिसने दस साल तक बेहतरीन प्रदर्शन किया। अब यह अगली पीढ़ी को सौंपने का समय है।’

कैप्टन कूल ने आगे कहा ‘हम मजबूत होकर लौटेंगे। हम यही जानते हैं। हम तालिका में 14 अंकों के साथ आठवें स्थान पर हैं। हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई हो सकते थे। यह एक ऐसा सीजन है, जिसमें केवल एक टीम ने (मुंबई) अच्छा खेला है या अधिकांश टीमों ने अच्छा खेला है। धोनी ने अपनी टीम के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की तारीफ करते हुए कहा कि उसने कोरोना पॉजिटिव होने से उबरने के बाद भी अच्छा प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़े: PAK के अलीम डार ने रचा इतिहास, सर्वाधिक ODI में अंपायरिंग का विश्व रिकॉर्ड दर्ज
यह भी पढ़े: चिराग का नीतीश पर हमला, कहा-शराब तस्करी के बारे में पता हैं तो रोकते क्यों नहीं