IPL 2020: RCB के कप्तान विराट ने बताया किसकी वजह से हारे KXIP से मैच

आईपीएल 2020 में बीते गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ हुआ। जिसमें केएल राहुल के नेतृत्व में पंजाब की टीम ने विराट कोहली की आरसीबी ब्रिगेड को करारी मात दी। पानजब की शानदार जीत में कप्तान केएल राहुल की शतकीय पारी सबसे ज्यादा अहम रही। उनकी पारी की मदद से पंजाब ने टॉस हारने के बाबजूद पहले बल्लेबाजी करते हुए 206 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया। जिसके सामने बैंगलोर लड़खड़ा गई।

मैच में आरसीबी के कप्तान विराट ने केएल राहुल के दो आसान कैच छोड़े जिसके बाद वो सेंचुरी लगा पाए। मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिसकी वजह से उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा है। अपनी टीम की करारी हार के बाद विराट ने कहा कि उनकी टीम बीच के ओवेरों में अच्छी सिचुएशन में थी। लेकिन हमने अच्छा नहीं खेला और पंजाब के बल्लेबाज अच्छा खेले, अंत में हमारे गेंदबाजों ने काफी रन खर्च किये।

विराट ने कहा केएल राहुल ने अंत के कुछ ओवरों में 35-40 रन बटोरे। यदि हमने पंजाब को 180 तक सीमित कर दिया होता तो पहली गेंद से ही हमपर दबाव नहीं आता। हमारी गलतियां हमें पता है, जिन्हें हम आगे सुधारेंगे। राहुल ने अपनी इस पारी के दौरान 14 चौके और सात छक्के जड़े।

यह भी पढ़े: रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा से NCB आज करेगी पूछताछ
यह भी पढ़े: सिंघाड़ा खाने के होते है, ये 6 फायदे