IPL 2020: जीत के करीब आकर हार से निराश हुए स्टीव स्मिथ, ऐसे जताया दुख

आईपीएल के 13वें सीजन में शनिवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ करीबी हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ निराश हैं। स्मिथ के 57 रन की पारी की बदौलत ही राजस्थान ने 177 रन का स्कोर बनाया था। जिसके जवाब में आरसीबी की टीम ने एबी डीविलियर्स की ताबड़तोड़ 55 रन की नाबाद पारी की मदद से दो गेंद शेष रहते ही मैच पर कब्जा जमा लिया।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने जीत के इतने करीब पहुंचकर हार मिलने पर निराशा जाहिर की। स्मिथ ने कहा कि टी-20 में किसी चीज की गारंटी नहीं होती और डीविलियर्स के क्रीज पर रहने से कुछ भी हो सकता है। स्मिथ ने कहा इस सीजन में यह दूसरा मैच हैं, जिसमें करीबी हार मिली हैं।

स्मिथ ने कहा जीत के इतने करीब पहुंचकर हमें हार मिली है, मैं इस हार से निराश हूं। मेरा मानना है कि धीमे विकेट पर यह अच्छा स्कोर था। उन्होंने कहा हमने आरसीबी पर दबाब बनाया और अच्छी परियां खेली। बड़ी बाउंड्री में जयदेव उनादकट को इस्तेमाल करना चाहते थे और उन्होंने इस विकेट पर धीमी गेंदें फेंकी। लेकिन डीविलियर्स के लिए बाउंड्री कभी बड़ी नहीं होती। स्मिथ ने मध्यक्रम में अपनी बल्लेबाजी को लेकर खुशी जाहिर की।

यह भी पढ़े: खुद के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद कंगना का ट्वीट, कहा-पप्पू सेना को आ रही याद
यह भी पढ़े: तारों से टकराया केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर, जांच में जुटा प्रशासन

Loading...