IPL 2020: विराट के फ्लॉप प्रदर्शन पर गावस्कर ने किया बचाव, कहा कुछ ऐसा …

IPL के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 11 मैचों के बाद प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज हैं। तीन मैचों में से आरसीबी ने दो में जीत दर्ज की है और एक में हार मिली हैं। इस दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने तीन मैचों में क्रमशः 14, 1 और 3 रन बनाये हैं। उनके लगातार फ्लॉप प्रदर्शन को लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अपनी बात रखी है। उनका कहना है कि यदि विराट ने तीन मैचों ने रन नहीं बनाये तो वे जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे।

आरसीबी ने पिछले मैच में 28 सितंबर को मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में मात दी थी। आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने का कारनामा भी विराट के नाम दर्ज हैं। 2016 सीजन में विराट ने 81.08 की औसत से चार शतकों की मदद से 973 रन बनाये थे। लेकिन समस्या यह है कि विराट अपने नेतृत्व में आरसीबी को आज तक एक भी खिताब नहीं दिला सके है। आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा सेंचुरी का रिकॉर्ड भी विराट के नाम ही दर्ज है।

खराब फॉर्म को लेकर विराट फिलहाल आलोचकों के निशाने पर भी हैं। सुनील गावस्कर ने उम्मीद व्यक्त की है कि इस सीजन में विराट के बल्ले से करीब 400 से 500 रन निकलेंगे। उन्होंने कहा भले ही विराट ने धीमी शुरुआत की हो, लेकिन टूर्नामेंट के अंत तक कसर पूरी कर लेंगे। एक साल ऐसा रह चुका है, जहां उन्होंने करीब 1000 रन बनाए थे। वो भले आईपीएल 2020 में 900 रन नहीं बना पाएं, लेकिन 500 जरूर बनाएंगे।

यह भी पढ़े: हाथरस गैंगरेप केस: एक्शन में CM योगी, गठित की जांच टीम, जल्द होगा न्याय
यह भी पढ़े: हाथरस गैंगरेप मामला: हरभजन सिंह भड़के, कहा- ‘निर्भया से अब तक कुछ नहीं बदला’