IPL 2020: कोहली से झड़प पर बोले सूर्यकुमार यादव, बताया मैच बाद क्या हुआ

रिकॉर्ड पांचवी बार आईपीएल खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के साथ मैदान पर हुए झगड़े को लेकर एक बाद खुलासा किया हैं। गौरतलब है आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एक मैच के दौरान विराट और सूर्यकुमार यादव के बीच कहासुनी हो गई थी। दरअसल, विराट यादव के पास आकर कुछ बोलते दिखाई दिए थे। जिसके बाद सब कुछ नॉर्मल हो गया था।

उस मैच में यादव ने आरसीबी के खिलाफ आतिशी पारी खेली थी और अपनी टीम मुंबई को शानदार जीत दिला दी। एक यूट्यूब चैनल स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत करते हुए यादव ने बताया झड़प और मैच के बाद, सबकुछ एकदम नॉर्मल था, क्योंकि वह (कोहली) मेरी तरफ आए और उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा खेले तुम, शानदार पारी और इसी तरह की और बातें। वह बिल्कुल नॉर्मल था दूसरे दिन की तरह जैसे आप दोस्तों से मिलते हैं और प्रैक्टिस करते हैं।

आईपीएल में लगातार अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए यह उम्मीद की जा रही थी सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह दी जा सकती है, हालांकि ऐसा हुआ नहीं। बता दे यादव ने आईपीएल 2020 में खेले 16 मैचों में 145.01 के शानदार स्ट्राइक रेट 480 रन बनाए।

यह भी पढ़े: नौसेना उप-प्रमुख पवार ने कहा- आतंकी हमलों को हराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं
यह भी पढ़े: मसूद अजहर के भाई के इशारे पर तबाही करना चाहते थे नगरोटा में मारे गए 4 आतंकी