IPL 2020: दिल्ली के खिलाफ हार के बाद छलका विराट का दर्द, गलतियां गिनाई

श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में मौजूदा आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं। युवा खिलाड़ियों से सजी दिल्ली की टीम ने सोमवार को हुए मैच में विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आसान हार दी। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 196 रन बनाये। जवाब में आरसीबी की टीम का प्रदर्शन काफी लचर रहा और वे हार गए। हार के बाद विराट ने बताया कि किस मौके पर दिल्ली टीम, बैंगलोर पर हावी हुई।

विराट ने कहा बीच के ओवरों में उनकी टीम ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। लेकिन इसके बाद दिल्ली के बल्लेबाजों को खुलकर रन बनाने का मौका मिला। कोहली ने कहा कि चीजें हमारे पक्ष में नहीं रहीं। शुरुआत शानदार रही और फिर अगले आठ ओवर में हम वापसी करने में सफल रहे। लेकिन अंतिम ओवरों में बाजी हमारे हाथ से निकल गई। कोहली ने अपनी टीम की फील्डिंग अच्छी नहीं रहने पर भी मलाल जताया। कोहली ने कहा उन्हें मौके भुनाने की जरुरत है।

उन्होंने कहा हमने मुश्किल कैच नहीं बल्कि बिलकुल आसान कैच टपका दिए। कोहली ने कहा क्रिस इस मैच में खेलने के काफी करीब था, लेकिन टीम में जगह बनाने में असफल रहा। अगले मैच से पहले हमारे पास चार दिन का समय रहेगा और उम्मीद हैं वह उस मैच के लिए तैयार रहेगा।

यह भी पढ़े: भारत में जल्द हो सकती हैं टीकाकरण की शुरुआत, रूसी वैक्सीन आने की उम्मीद
यह भी पढ़े: 17 नवंबर को ब्रिक्स की वर्चुअल बैठक में मोदी और जिनपिंग होंगे आमने-सामने