IPL 2021: मुंबई को नहीं अखरेगी घरेलू मैदान की कमी, मौजूद हैं बेस्ट प्लेइंग XI

पूर्व भारतीय विकेटकीपर ओपनर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत से पहले लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की हैं। उनका कहना हैं कि इस सीजन में मुंबई अपने घरेलु मैदान में कोई भी मैच नहीं खेलेगी, लेकिन इससे रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई की टीम को ज्यादा फर्क नहीं पड़ने वाला हैं। पार्थिव के मुताबिक मुंबई के पास सभी टीमों के मुकाबले सबसे बेस्ट प्लेइंग इलेवन मौजूद हैं।

स्टार स्पोर्ट्स शो पर बात करते हुए पार्थिव पटेल ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि मुंबई को इस बारे में सोचने की जरुरत पड़ेगी कि उसे अपना अगला मैच कहां खेलना हैं। बता दे आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल से होगी। टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा।

पार्थिव ने कहा, हर टीम सोच रही होगी कि उनका पहला मैच कहां पर खेलना है, जैसा आप जानते हैं, वह अपने खिलाड़ियों को ट्राय करेंगी ताकि वह टूर्नामेंट में अपनी बेस्ट इलेवन के साथ आगे बढ़ सकें। मुंबई को इस बारे में सोचने की जरुरत नहीं होगी। उनके हिसाब से मुंबई के पास हार्दिक और पोलार्ड जैसे तेज गेंदबाजी विकल्प हैं और यह चीज मुंबई के लिए चेन्नई के विकेट पर कारगर सिद्ध होगी। पार्थिव ने राहुल चाहर और क्रुणाल को मुंबई के लिए बेस्ट बताया।

यह भी पढ़े: बादाम वाला दूध ऐसे करें सेवन, मसल्स बनाने में होता हैं बहुत मददगार
यह भी पढ़े: दूर होगी नींद नहीं आने की समस्या, पनीर का करें इस्तेमाल