IPL 2021 पर मंडराया कोरोना संक्रमण का खतरा, 8 स्टाफ मेंबर हुए संक्रमित

आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा हैं। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और अपने पहले खिताब का इंतजार कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा। लेकिन इसी बीच फैन्स और आयोजकों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में लीग आयोजन से पहले ही ग्राउंड में काम करने वाले आठ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस मैदान में कई मैच खेले जाने हैं।

बता दे आईपीएल 2021 में जिन चुनिंदा छह मैदानों में मुकाबले खेले जाने हैं, उनमें से मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम का नाम भी शामिल हैं। 10 अप्रैल को वानखेड़े पर दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में मैच खेला जाना है। लेकिन मुकाबले से पहले आठ ग्राउंड स्टाफ का कोरोना पॉजिटिव होना एक बुरा संकेत हैं। उनके पॉजिटिव होने के पीछे की वजह ट्रेन से सफर करना माना जा रहा हैं। ऐसे में मुंबई क्रिकेट एसोशिएसन ने अहम फैसला लिया हैं।

एसोशिएसन ने फैसला किया है कि इन कर्मचारियों के आईपीएल 2021 के मैच खत्म होने तक रहने की व्यवस्था यही ग्राउंड में की जाएगी। एक अधिकारी ने कहा, ‘हम ग्राउंड स्टाफ के लिए के लिए तत्काल समय से ही स्टेडियम के अंदर रहने की व्यवस्था करेंगे। हमारे पास मैदान के अंदर काफी रूम हैं, जहां उनके रहने की व्यवस्था की जायेगी। अधिकारी ने कहा वानखेड़े में होने वाले मैचों को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह भी पढ़े: IPL 2021: मुंबई को नहीं अखरेगी घरेलू मैदान की कमी, मौजूद हैं बेस्ट प्लेइंग XI
यह भी पढ़े: बादाम वाला दूध ऐसे करें सेवन, मसल्स बनाने में होता हैं बहुत मददगार