आईपीएल में गेंदबाजों को धोनी से रहना होगा सावधान: इरफान पठान

इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके महेंद्र सिंह धोनी अगले कुछ साल आईपीएल में खेलते दिखाई देंगे। कोरोना की वजह से इस साल आईपीएल का आयोजन दुबई में हो रहा है। ऐसे में धोनी भी 19 सितम्बर से शुरू हो रहे आईपीएल में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ एक नई ताजगी के साथ मैदान पर उतरेंगे। इसी बीच आईपीएल में एमएस धोनी की बल्लेबाजी को लेकर भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने गेंदबाजों को एक सलाह दी है।

पठान ने स्पोर्ट्स शो क्रिकेट कनेक्टेड पर कहा कि इस साल गेंदबाजों को आईपीएल में धोनी से सावधान रहना होगा। इरफान ने कहा जब धोनी आईपीएल में खेलते है तो उन्हें लगता है कि सभी बॉलर यहां तक ​​कि उनके जैसे रिटायर्ड खिलाड़ी भी बहुत खुश होंगे कि वो उनके खिलाफ गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। वैसे भी जब धोनी सीएसके के लिए खेलते है तो खेल का पूरा आनंद लेते है। पठान ने कहा वह धोनी को आईपीएल में बैटिंग करते देखने के लिए एक्साइटेड है।

शो में पठान के अलावा भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि धोनी जब आईपीएल में खेलने उतरेंगे तो जोश उस समय चरम पर होगा। लक्ष्मण ने कहा चेन्नई सुपर किंग्स एक सफल टीम है जिसकी वजह है धोनी जैसा लीडर। वह जब तक खेलेंगे सीएसके के कप्तान ही रहेंगे।

यह भी पढ़े: जाने-माने महान शास्त्रीय गायक पंडित जसराज का दिल का दौरा पड़ने से निधन
यह भी पढ़े: कच्चा केला, जानिए इसके खाने के फायदे