Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / iQOO Neo3 5G स्मार्टफोन हुआ टीज, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC 5G चिप से हो सकता है लैस

iQOO Neo3 5G स्मार्टफोन हुआ टीज, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC 5G चिप से हो सकता है लैस

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo के सब ब्रांड iQOO ने भारत में अपना पहला 5G iQOO3 स्मार्टफोन 2019 में लॉन्च किया था। अब कंपनी की योजना अपने iQOO Neo3 5G को लॉन्च करने की है। हाल ही में कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन का टीज़र जारी किया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC 5G चिपसेट और बेहतर रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले दिया गया है। इसमें एड्रेनो जीपीयू को 60 fps से ज्यादा फ्रेम रेट के साथ दिया जा सकता है।

वहीं, iQOO3 5G स्मार्टफोन में 6.44 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलता है, जिसका पिक्सेल रिजोल्यूशन 1,080 है। ये हैंडसेट एचडीआर+ डिस्प्ले फीचर से लैस है। अनुमान है कि नियो3 5जी फोन में इससे बेहतर क्वालिटी का डिस्प्ले देखने को मिल सकता है।

Loading...

यह हैंडसेट 4G और 5G वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। यह 48 मेगापिक्सेल के प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सेल के टेलिफोटो सेंसर, 13 मेगापिक्सेल के वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सेल के बोकेह सेंसर से लैस है। फ्रंट पर इसमें 16 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है, जिससे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की जा सकती ह। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित iQOO UI 1.0 पर चलता है। इसमें 4,440 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह यूएसबी टाइप सी से भी लैस है।

यह भी पढ़ें :  दमदार बैटरी से लैस Redmi Note 9S हुआ लॉन्च, जानें क्या है खासियत ?

दुनिया का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Redmi K30 Pro जल्द होगा लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *