इरफान पठान पर लगा अवैध यौन संबंधों का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान पर अवैध यौन संबंधों का आरोप लगा है। दरअसल, अहमदाबाद के पुलिस विभाग से रिटायर एक बुजुर्ग ने उनकी बहू के साथ अवैध संबंध होने का बड़ा आरोप लगाया है। पूरे मामले को लेकर शिकायतकर्ता ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैं। बुजुर्ग दंपति ने इरफान पर आरोप लगाया है कि वह उसके बेटे को धमका रहा है और पहुंच का गलत इस्तेमाल कर रहे है।

पुलिस ने बुजुर्ग सैयद इब्राहिम और उनकी पत्नी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में आकर आत्महत्या की धमकी देने के मामले में FIR दर्ज कर ली है। अहमदाबाद के वेजलुपर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक इब्राहिमभाई की बहू ने 11 मार्च 2021 को उनके पूरे परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। इब्राहिमभाई के मुताबिक उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है और उनकी बहु का इरफान से संबंध काफी समय से चल रहा हैं।

इब्राहिमभाई के बेटे सैयद के अनुसार, इरफान और उनकी वाइफ का अवैध संबंध शादी से पहले से ही था। उन्होंने बताया कि उनकी बीवी इरफान की चचेरी बहन लगती है और दोनों को एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। सैयद ने कहा कि इरफान उनकी पत्नी को चोरी-छिपे घूमाने भी लेकर जाते हैं और दोनों वीडियो कॉल पर अक्सर बात भी करते हैं। पूरे मामले पर इरफान की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं और आगे देखना होगा क्या राज सामने आते हैं।

यह भी पढ़े: कोरोना संकट में भारत के साथ खड़ा दोस्त रूस, जल्द भेजेगा Sputnik-V की दूसरी खेप
यह भी पढ़े: अक्षय कुमार और उनकी पत्नी पर यूजर ने लगाया बड़ा आरोप, ट्विंकल ने दिया जवाब