बड़े पर्दे पर अंतिम बार दिखेंगे इरफान खान, जल्द रिलीज होगी उनकी यह फिल्म

कोरोना काल ने मनोरंजन जगत के कई बड़े कलाकारों को हमसे हमेशा-हमेशा के लिए छीन लिया। उन्हीं में से एक थे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी कलाकारी का लोहा मनवाने वाले अभिनेता इरफान खान। इस मल्टीटैलेंटेड अभिनेता की आज पहली जयंती है। उनका बीते साल 29 अप्रैल, 2020 को निधन हुआ था। भले ही आज इरफान हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी फ़िल्में और उनकी बेजोड़ अदाकारी को उनके फैंस आज भी याद करते हैं और सराहते हैं।

इरफान की पहली जयंती पर सबसे अच्छी बात यह हैं कि उनके फैंस उन्हें मरणोपरांत भी अंतिम बार बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। दरअसल, इरफान खान की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ जल्दी ही रिलीज़ होने वाली हैं, जिसकी शूटिंग अभिनेता ने निधन से पहले ही पूरी कर ली थी। इस फिल्म की कहानी को अनूप सिंह ने लिखा हैं और निर्देशित भी किया है। फिल्म में इरफान खान के अलावा गोलशिफे फरहानी, वहीदा रहमान और शशांक अरोड़ा भी हैं।

‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ को 2021 की शुरुआत में ही पैनोरमा स्पॉटलाइट द्वारा रिलीज किया जाएगा। हालांकि ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ अंतिम प्रोजेक्ट नहीं है, जिसके लिए इरफान ने शूटिंग की। यह उनके करियर की आखिरी फिल्म होगी जिसमें वो देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े: जयपुर की युवती ने राजनाथ से मांगी ‘हिमाचली टोपी’, CM जयराम ने घर पहुंचाई
यह भी पढ़े: कोचिंग से लौट रही 10वीं की छात्रा से हैवानियत, 5 युवकों ने अगवा कर किया गैंगरेप