इशांत ने कहा- धोनी को समझने में देर लगी, उन्होंने कभी किसी को कमरे में आने से नहीं रोका

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है। स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेट’ में धोनी के बारे में बात करते हुए इशांत ने बताया कि धोनी को उन्होंने पहली बार कब अच्छी तरह समझना शुरू किया था। उन्होंने कहा कि शुरुआत में वह धोनी के साथ काफी कम बातचीत किया करते थे। लेकिन 2013 के बाद जब उन्होंने धोनी से बातचीत करना शुरू किया तब उन्हें ठीक से समझना भी शुरू किया।

इशांत ने बताया कि जब उन्होंने धोनी को समझना शुरू किया तो उन्हें पता चला कि वह कितने शांत हैं और युवाओं से कितनी अच्छी तरह से बात करतें है। वह युवा खिलाड़ियों के साथ काफी अच्छे से पेश आते है और उनकी समस्यायों का समाधान भी करते है। इशांत ने कहा कि अब वह धोनी को समझ सके है।

31 वर्षीय गेंदबाज ने कहा कि धोनी मैदान पर भी वैसे ही है जैसे मैदान के बाहर। उन्होंने कभी भी हमें अपने कमरे में आने से नहीं रोका। इस बारे में शमी से पूछ सकते है, वही धोनी के कमरे में सबसे ज्यादा जाते है। वह हमेशा से ऐसे ही हैं। इशांत ने कहा धोनी के साथ मस्ती टाइम में भी बहुत कुछ सीखा जा सकता है। बता दे विश्व के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में शुमार धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद कोई मैच नहीं खेला है।

यह भी पढ़े: श्रीलंका पुलिस ने बंद की 2011 वर्ल्डकप फाइनल फिक्सिंग जांच, नहीं मिले पुख्ता सबूत
यह भी पढ़े: चीनी मोबाइल कंपनियों को भारतीय बाजार से बैन होने का सता रहा डर, रोका निवेश