Breaking News
Home / खेल / Isuzu मोटर्स इंडिया के ब्रांड अंबेसडर बने जोंटी रोड्स

Isuzu मोटर्स इंडिया के ब्रांड अंबेसडर बने जोंटी रोड्स

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डर माने जाने वाले जोंटी रोड्स को लाइफस्टाइल और एडवेंचर पिक-अप इसूजू डी मैक्स वी क्रास के निर्माता इसूजू मोटर्स इंडिया ने भारत में अपना ब्रांड अंबेसडर नियुक्त करने की गुरूवार को घोषणा की। कंपनी के उप प्रबंध निदेशक केन ताकाशिमा ने यहां यह महत्वपूर्ण घोषणा करते हुये कहा कि जोंटी रोड्स पूरी तरह से ब्रांड के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं और उनका जुड़ाव कंपनी के लिए इस देश में अपने इरादों को पूरा करने में मददगार होगा।

loading...

ताकाशिमा ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मशहूर खिलाड़ी जोंटी रोड्स के पास एक अद्वितीय गुण है, जो उन्हें‘गेम चेंजर’के रूप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में औरों से अलग पहचान देता है। वह एक सक्रिय एडवेंचरर, सर्फर और यात्री हैं। उनकी ये खूबियां भारतीयों के कई महत्वाकांक्षी गुणों का समर्थन करती हैं। उन्होंने कहा कि लाइफस्टाइल और एडवेंचर पिक-अप वी क्रास भारत में लोगों और साहसिक गतिविधियों के दीवानों के जीवन को नई ऊर्जा और उत्साह से लबरेज कर देने में उत्प्रेरक रहा है। भारतीय पिक-अप बाजार जबरदस्त ढंग से बढ़ रहा है और वी क्रास की ओर एक मजबूत रुझान दिख रहा है।

जोंटी ने कहा, ”भारत एक बहुत ही असाधारण देश है और मुझे इस देश के साथ करीब से जुड़कर नई-नई चीजें करने और नए लोगों से मिलने-जुलने का अवसर मिला है।” जोंटी उन तमाम चीजों के प्रतीक हैं, जो एक तरफ विश्वसनीयता, प्रदर्शन, उत्कृष्टता और दूसरी तरफ पर खोजपरकता, निरंतरता और महत्वाकांक्षी होने के इसूजू के प्रमुख गुणों को स्पष्टता से परिभाषित करती हैं। जोंटी ने क्रिकेट के खेल में अपनी पहचान बनाई थी और एडवेंचर, यात्रा व खेलों को लेकर अपने अदम्य जुनून के जरिए वे लोगों को लगातार प्रेरित कर रहे हैं |

हरभजन सिंह : हार्दिक पंड्या को ऑलराउंडर नहीं कहा जाना चाहिए

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *