जैकलीन फर्नांडीस ने छोड़ा सलमान का फार्म हाउस, दोस्त के घर रहने का किया फैसला

हिंदी सिनेमा की श्रीलंकन मूल की भारतीय अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आये दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है। फिलहाल वह अभिनेता सलमान खान के साथ उनके फार्म हाउस पर रहने की वजह से चर्चाओं में है। कोरोना संकट की वजह से लागू देशव्यापी लॉकडाउन में शुरू से ही जैकलीन सलमान के साथ उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस पर थी। लेकिन अब वह फार्म हाउस छोड़ चुकी है।

खबरों के मुताबिक जैकलीन ने अपनी एक दोस्त की मदद करने के लिए सलमान के फार्म हाउस से दूसरी जगह शिफ्ट होने का फैसला किया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री के एक बेहद करीबी दोस्त है जिनसे वह रोजाना बातचीत करती है। उनकी वह करीबी दोस्त मुंबई में अकेली रहती है और काफी समय से तनाव में है। खबर के मुताबिक जैसे ही जैकलीन को इस बारे में पता चला तो वह देर रात सलमान को छोड़कर सहेली के पास शिफ्ट हो गई।

जैकलीन का कहना है कि अब वह तब तक अपनी दोस्त के पास रहेंगी, जब तक वह बिल्कुल ठीक नहीं हो जाती। बता दे महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन को 31 जुलाई तक बढ़ा दिया है। बात करे जैकलीन के वर्क फ्रंट की तो वह अंतिम बार नेटफ्लिक्स की फिल्म मिसेज सीरियल किलर में दिखाई दी थी।

यह भी पढ़े: अब अमेरिका में उठी टिक टॉक बैन करने की मांग, बताया देश की सुरक्षा के लिए खतरा
यह भी पढ़े: केंद्र सरकार ने अगले 6 महीने के लिए नगालैंड को घोषित किया ‘अशांत क्षेत्र’