रामसेतु के सेट से जैकलीन फर्नांडीज ने शेयर की अपनी तस्वीर

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म “रामसेतु” की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कुछ दिनों पहले ही अक्षय और नुसरत भरूचा ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी, वहीं आज एक्ट्रेस जैकलीन भी फिल्म के सेट पहुंची, और आज सेट पर उनका पहला दिन था।

सेट पर पहले दिन पहुंचकर जैकलीन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे सुपरस्टार अक्षय कुमार ने क्लिक किया है। यही नहीं जैकलीन के पहले अक्षय कुमार, नुसरत की फोटो भी क्लिक कर चुके हैं, जिसे नुसरत ने अपने सोशल मीडिया पर बड़े ही मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया था।

जैकलीन ने अक्षय द्वारा क्लिक की गई अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “#रामसेतु का पहला दिन। इस खास फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। इस पल को कैद करने के लिए अक्षय कुमार आपका शुक्रिया।”

जैकलीन की यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें सिर्फ उनका चेहरा नज़र आ रहा है। बता दे अक्षय कुमार की इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के तहत किया जा रहा है।

फिलहाल जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म “भूत पुलिस” में दिखाई देगी, इस फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम भी मुख्य किरदारों में है। इसके अलावा जैकलीन रोहित शेट्टी की फिल्म “सर्कस” में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में रणवीर सिंह, वरुण शर्मा और पूजा हेगड़े लीड रोल में है।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: जेब से मिला जब प्रेमिका का फोटो…