जल्द पर्दे पर अपना अभिनय दिखाएंगे Actor Babil Khan, पिता का सपना करेगें साकार

The Railway Men दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Actor Babil Khan) ने अपनी आगामी सीरीज़ ‘द रेलवे मेन’ (The Railway Men) की शूटिंग पूरी कर ली है। 1984 की भोपाल गैस त्रासदी (Bhopal Gas tragedy) के गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि के रूप में वर्णित इस सीरीज़ में अभिनेता आर माधवन, के के मेनन और दिव्येंदु शर्मा भी हैं।

सोशल मीडिया पर की पोस्ट
बाबिल ने इंस्टाग्राम पर सीरीज़ के सेट से एक ‘रैप-अप’ वीडियो पोस्ट किया, जिसका निर्माण दिसंबर में शुरू हुआ था। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ”द रेलवे मेन के लिए रैप” (रेलवे मेन की शूटिंग हुई पूरी)। यश राज फिल्म्स की हाल ही में लॉन्च की गई डिजिटल शाखा वाईआरएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित सीरीज़ का निर्देशन शिव रवैल द्वारा किया गया है।

भोपाल त्रासदी पर बनी फिल्म
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बाहरी इलाके में स्थित यूनियन कार्बाइड इंडिया लिमिटेड (यूसीआईएल) के कीटनाशक संयंत्र से दो दिसंबर और तीन दिसंबर, 1984 की मध्यरात्रि को मिथाइल आइसोसाइनेट गैस के रिसाव से पांच लाख से अधिक लोग प्रभावित हुए थे और 15,000 से अधिक लोग मारे गए थे। ”द रेलवे मेन” के इस साल दिसंबर तक रिलीज़ होने की उम्मीद है। फिल्म ”बुलबुल” से प्रसिद्धि पाने वाली अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ‘काला’ में भी बाबिल नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

उप्र सरकार ने डीजीपी मुकुल गोयल को पद से हटाया