जैस्मिन भसीन ने गिप्पी ग्रेवाल के साथ फिल्म ‘हनीमून’ से किया पंजाबी फिल्मों में अपना डेब्यू,आज से ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

टीवी और फिल्मों की प्रतिभाशाली एवं चर्चित अभिनेत्री जैस्मिन भसीन अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। जैस्मिन पॉलीवुड के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ फिल्म हनीमून से पंजाबी फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहीं हैं। इस फिल्म की शूटिंग आज से ही पंजाब में शुरू कर दी गई हैं। पंजाबी फिल्मों में डेब्यू की जानकारी स्वयं अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट साझा करके दी हैं।

जैस्मिन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म के सेट कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि,”एक नई शुरूआत, हनीमून स्टारिंग गिप्पी ग्रेवाल और मैं, यह एक पंजाबी कॉमेडी फिल्म है जो आपको खुलकर हंसाने आ रही हैं। फिल्म को अमरप्रीत छाबड़ा द्वारा निर्देशित किया जा रहा हैं।फिल्म को प्रोड्यूस भूषण कुमार के द्वारा किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग आज से ही शुरू कर दी गई हैं।”

बता दें कि, जैस्मिन की यह पहली पंजाबी फिल्म होगी जिसमे में वे मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म उनके साथ गिप्पी ग्रेवाल है जोकि फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह पूरी तरह से एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं की गई है। फिल्म की शूटिंग इसी साल खत्म कर दी जायेगी। अब देखना होगा कि इस फिल्म में गिप्पी और जैस्मिन की जोड़ी दर्शकों को कितनी पसंद आती हैं।

यह पढ़े:इमरान मसूद के सपा में शामिल होने पर भाजपा नेताओं ने किया चौतरफा हमला