Breaking News
Home / खेल / इस पाकिस्तानी बच्चे की बॉलिंग देखकर चौंक जाएंगे आप

इस पाकिस्तानी बच्चे की बॉलिंग देखकर चौंक जाएंगे आप

आमतौर पर बॉलीवुड और क्रिकेट के दुनिया में सबसे ज्यादा फैन हैं. बच्चे से लेकर बूढ़े तक इन दोनों चीजों को फॉलो करते हैं. वहीं बच्चे बचपन से ही अपने पसंदीदा क्रिकेटर को देखकर उसकी कॉपी करने की कोशिश करने लग जाते हैं. कई बार फैन अपने क्रिकेटर को इतना अच्छा कॉपी करते हैं कि क्रिकेटर भी उसे देखकर अचंभित हो जाता है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो आजकल पाकिस्तान से वायरल हो रहा है. जिसमें एक 5 साल का बच्चा जसप्रीत बुमराह की तरह ही गेंदबाजी करते दिखाई दे रहा है. वह बुमराह का जबरा फैन है.

देखिये वीडियो

दरअसल इस वीडियो को 20 अक्टूबर को पूर्व क्रिकेटर सहवाग का जन्मदिन था. तब बुमराह ने उन्हें बर्थडे विश किया. वहीं एक उमर आफरीदी नामक यूजरन ने यह वीडियो ट्वीट किया और कैप्शन में लिखा कि पाकिस्तान में 5 साल का ये बच्चा आपका बहुत बड़ा फैन है. एशिया कप में आपकी गेंदबाजी देखने के बाद आपकी तरह बॉल करने की कोशिश कर रहा है. बुमराह ने वीडियो देखने के बाद ट्वीट किया- ‘जब मैं बच्चा था तो अपने क्रिकेट हीरोज को कॉपी किया करता था. आज बच्चे को मेरे एक्शन को कॉपी करता देख बहुत अच्छा लग रहा है.’

आपको बता दें कि यह पाकिस्तानी बच्चा एशिया कप में बुमराह की गेंदबाजी देखकर इतना प्रभावित हो गया कि उनकी तरह ही बॉलिंग करने लगा. एशिया कप के बाद वह हर समय उनकी तरह ही गेंद फेंकने की कोशिश करता रहता है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *