बॉलीवुड की आलोचना करने वालों पर बरसी जया बच्चन, साजिश करार दिया

सपा सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में ड्रग्स मामले को लेकर बयान दिया है। उन्होंने पूरे मामले में आक्रामक रुख अखित्यार करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधा है। जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। कंगना का नाम लिए बगैर ही बच्चन ने कहा कि जिस इंडस्ट्री में लोगों ने अपना नाम बनाया, आज उसे ही वे लोग गटर बता रहे है। बता दे 26 अगस्त को ट्विटर पर कंगना ने बॉलीवुड को गटर कहा था।

बच्चन ने कहा कि वह इस तरह की बातों पर पूरी असहमति प्रकट करती है। उन्हें उम्मीद है कि इस तरह के लोगों को अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करने को लेकर सरकार कुछ कहेगी। जया ने कहा कि कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते।

ना सिर्फ कंगना बल्कि जया ने भोजपुरी अभिनेता रवि किशन पर भी निशाना साधा। उन्होंने गोरखपुर के सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन का नाम लिए बिना कहा कि ‘उन्हें शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, उन्होंने इंडस्ट्री के खिलाफ बात की। यह शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है।’ बता दे रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल को लेकर बयान दिया था।

यह भी पढ़े: ड्रग पेडलर सूर्यदीप को NCB ने किया गिरफ्तार, रिया और शौविक की बढ़ेगी टेंशन
यह भी पढ़े: खुद को सेहतमंद रखनें के लिए अवश्य खाएं ये चीजे

Loading...