Jayeshbhai Jordaar: फ्लॉप साबित हुई रणवीर सिंह की फिल्म! जानिए दूसरे दिन का कलेक्शन

रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ भारतीय ऑडियंस को इंप्रेस कर पाने में नाकाम रही है। साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों के आगे रणवीर सिंह की फिल्म पानी मांगती नजर आ रही है।

रणवीर सिंह ने अपने अभी तक के करियर में बाजीराव मस्तानी, रामलीला, पद्मावत और गली बॉय जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं लेकिन इस बार उनकी फिल्म वो कमाल नहीं दिखा सकी जिसकी इस फिल्म से उम्मीद की जा रही थी।

‘जयेशभाई जोरदार’ की फिसड्डी शुरुआत

फिल्म का ओपनिंग डे बिजनेस ही सिर्फ 3 करोड़ 25 लाख रुपये रहा था। साउथ की फिल्में जहां पहले ही दिन 50 करोड़ तक का बिजनेस कर जा रही हैं वहां 3.25 करोड़ का बिजनेस जाहिर तौर पर बहुत ज्यादा कम था।

फिल्म के बजट को देखते हुए भी इस आंकड़े को बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए कहा था कि फिल्म के लिए दूसरा, तीसरा दिन बहुत क्रूशियल रहेगा।

कॉन्सेप्ट अच्छा, कहानी से मात खा गई फिल्म

बता दें कि तरण आदर्श ने अपने वन वर्ड रिव्यू में रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार को सिर्फ 1.5 स्टार दिया था। तरण आदर्श ने फिल्म को Poor बताते हुए लिखा, ‘कॉन्सेप्ट जोरदार है लेकिन राइटिंग कमजोर है। स्क्रीनप्ले ठीक-ठाक है और रणवीर सिंह ने कमाल कर दिया है।’ बात करें फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की तो दूसरे दिन भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है।

दूसरे दिन इतना रहा फिल्म का BO कलेक्शन

तकरीबन 60 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने दूसरे दिन सिर्फ 4 करोड़ 50 लाख रुपये के आसपास का बिजनेस किया है। यानि 40 प्रतिशत के उछाल के साथ फिल्म का अभी तक का कुल बिजनेस 7 करोड़ 75 लाख रुपये हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘जयेशभाई जोरदार’ का प्रदर्शन किल ‘दिल’ और ‘लुटेरा’ जैसी फिल्मों से भी ज्यादा खराब रहा है।

यह पढ़े: 23 पैसे का शेयर हुआ 9 रुपये का, सालभर में निवेशकों के 1 लाख बन गए 6.90 लाख रुपये