भारत में JBL Club सीरीज के तीन हेडफोन हुए लॉन्च, जानें क्या है शुरुआती प्राइस?

JBL ने अपने क्लब सीरीज के हेडफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने क्लब सीरीज़ के तहत JBL CLub 700BT, JBL Club 950NC और Club One को पेश किया है। इनकी प्राइस 9,999 रुपए से शुरू होती है जो 24,999 रुपए तक जाती है। सभी ग्राहक इन तीनों हेडफोन को ऑनलाइन व ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह डिवाइस कंपनी के ई-स्टोर jbl.com पर भी उपलब्ध होगी। जबकि इन दोनों हेडफोन में एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। साथ ही कंपनी की तरफ से

आपको बता दें कि Club 950NC और Club One प्रीमियम हेडफोन्स हैं। वहीं, JBL Club 700BT एक मिड-रेंज हेडफोन है। कंपनी का दावा है कि इसके Club 950NC और Club One हेडफोन की बैटरी लाइफ 50 घंटे तक चलती है। जबकि, JBL Club 7000BT की बैटरी 23 से 25 घंटे तक चलती है। इन तीनों ही नई डिवाइस में वॉयस असिस्टेंस सपोर्ट के लिए गूगल असिस्टेंट, अमेज़न एलेक्सा, एंबिडेंट साउंड मोड दिए गए हैं ।

सभी ग्राहक इन हेडफोन को JBL My HeadPhone App के सहारे कस्टमाइज भी कर सकेंगे। इस ऐप का इस्तेमाल एंड्रॉइड और iOS यूज़र्स दोनों कर सकेंगे।

जेबीएल क्लब वन हैडफ़ोन में 40 मिलीमीटर डायनमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है। भारत में JBL के इन हेडफोन का कम्पेरिज़न Sennheiser HD350BT और HD450BT से होगा। प्राइस के मामले में JbL Club हेडफोन की टक्कर Playgo BH70 (भारतीय वर्जन) से भी होगी।

यह भी पढ़ें : 11.5 लाख करोड़ की बाजार हैसियत वाली पहली भारतीय कंपनी बनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड