JDU के 6 विधायकों के BJP में शामिल होने पर क्या बोले नीतीश कुमार?

बीजेपी ने जेडीयू को एक और झटका देते हुए अरुणाचल प्रदेश में उसके 6 विधायकों को अपने साथ मिला लिया है. यानि जेडीयू के 6 विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. अरुणाचल प्रदेश में नीतीश कुमार की पार्टी के 7 विधायक जीतकर आए थे जो सरकार का समर्थन कर रहे थे.

आज जब सीएम नीतीश कुमार से इस बारे में सवाल किया गया तो वह इसे टालते दिखाई दिए. सीएम से पूछा गया था…जेडीयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते आपसे सवाल है कि अरुणाचल प्रदेश में आपके 6 विधायक बीजेपी में चले गए हैं, इसे आप किस रूप में देख रहे हैं, क्या आपकी सहमति थी? या पहले से ही ऐसा कुछ चल रहा था?

सवाल सुनने के बाद जवाब देते हुए नीतीश कुमार थोडा़ मुस्कुराए और टालते हुए लहजे में कहा, “ऐसी कोई बात नहीं है, अभी हम लोगों की मीटिंग है, कॉन्फ्रेंस है, वो अलग हो गया है…” इतना कहकर नीतीश कुमार आगे बढ़ गए.

बता दें कि अरुणाचल प्रदेश से जेडीयू विधायकों के बीजेपी में शामिल होने की खबर ऐसे मौके पर आई है, जब शनिवार (26 दिसंबर) से पटना में जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होने वाली हैं. जहां इन विधायकों का शामिल होना भी तय माना जा रहा था. उनके रहने का इंतजाम भी किया गया था. लेकिन बीजेपी ने ऐन मौके पर विधायकों को तोड़ कर खुद में शामिल कर लिया.

यह भी पढ़ें: